विजेन्दर ने लगाया जीत का 'छक्का', चेतावनी देने वाले खिलाड़ी को किया चित

नई दिल्ली(14 मई): भारतीय बॉक्सर विजेन्दर सिंह का विजय अभियान जारी है। विजेन्दर ने अपने छठे प्रो मुकाबले में पोलैंड के आंद्रेज सोल्ड्रा को तीन राउंड के अंदर ही हरा कर नॉकआउट में छठी जीत दर्ज की। 

विजेन्दर का अगला मुकाबला अब भारतीय सरजमीं पर होगा। विजेन्दर दिल्ली में डब्ल्यूबीए एशिया टाइटल के लिए रिंग में उतरेंगे। हालांकि भारत में होने वाली फाइट के लिए अभी उनके प्रतिद्वंद्वी की घोषणा नहीं हुई है।

फाइट को लेकर क्या कहा विजेन्दर ने

विजेन्दर ने कहा कि जब मैं रिंग में उतरा, कोच ने मुझसे शांत रहने और जल्दबाजी नहीं करने को कहा था। और जैसे ही वह मेरे सामने आया मैंने अपना गेम खेला। हर फाइट मेरे लिए महत्वपूर्ण है। 8 राउंड की पहली फाइट जीतने के बाद मेरा कांफीडेंस और बढ़ेगा। सोल्ड्रा को विजेन्दर के खिलाफ मजबूत प्रतिद्वंद्वी माना जा रहा था। उन्होंने इससे पहले 16 मुकाबले लड़े थे जिसमें से सिर्फ 3 में ही हार का सामना करना पड़ा।

आंद्रेज ने दी थी चेतावनी

फाइट से पहले आंद्रेज ने चेतावनी देते हुए कहा कि 13 तारीख शुक्रवार का दिन भारत के गोल्डन ब्वाय विजेन्दर के लिए बुरा दिन साबित होगा। इस बार उनकी जीत का क्रम टूट जाएगा और उसे तोडऩे वाला मैं होऊंगा। उन्हें अभी तक आसान मुकाबले मिले हैं। हम पोलैंड के लोग दूसरी नस्ल के होते हैं और शुक्रवार को उनको झटका लगने वाला है।