लड़की ने इसलिए किया बुजुर्ग विजय कुमार का मर्डर

नई दिल्ली (23 जुलाई): दिल्ली के मयूर विहार इलाके के समाचार अपार्टमेंट में बुजुर्ग विजय कुमार की हत्या का मामला सुलझा गया है। लेकिन मर्डर करने का कारण जानकर पुलिस से लेकर विजय कुमार के परिवार वाले भी हैरान है। इस सिलसिले में पालम की रहने वाली एक 25 वर्षीया युवती को गिरफ्तार किया गया है।

समाचार अपार्टमेंट रहने वाले सीजीएचएस के एक रिटायर्ड अधिकारी विजयकुमार का शव उनके अपार्टमेंट में मिला था। पुलिस छानबीन में पता चला था कि घर में लूटपाट नहीं की गई थी, बस एक एलईडी टीवी गायब था। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे से उस दिन वहां आने-जाने वाले लोगों का पूरा ब्यौरा जब खंगाला गया तो एक युवती एलईडी टीवी के साथ वहां से जाती हुई दिखाई थी।

लड़की पर शक तब हुआ, जब कैमरे में कैद उसकी तस्वीर में अपार्टमेंट में आने के समय वह कोई और कपड़े और जाते समय कोई और कपड़े पहने दिखाई दी। साथ ही जाते समय उसने अपना चेहरा भी ढक रखा था। उसके हाथ में टीवी के आकार की कोई बड़ी सी वस्तु भी थी, जिसे उसने कपड़े से ढक रखा था। अपार्टमेंट में तैनात सुरक्षा गार्ड से पूछताछ कर लड़की का पूरा हुलिया जानने के बाद उसे द्वारका में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस को पूछताछ में युवती ने बताया कि बुजुर्ग विजयकुमार पिछले दो साल से उसका यौन शोषण कर रहा था। वह नौकरी की तलाश में विजय कुमार के संपर्क में आई थी। उसने इसका फायदा उठाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो क्लिपिंग बनाकर उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बुजुर्ग की हरकत से तंग आकर उसने 20 जुलाई को चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी।