मीडिया मेरा शिकार करने में लगा है: माल्‍या

नई दिल्ली (13 मार्च): देश छोड़कर जा चुके कारोबारी विजय माल्या ने रविवार को ट्वीट कर लिखा है कि यूके में मीडिया मेरा पीछा कर रहा है। लेकिन दुखद है वे सही जगह तलाश नहीं कर रहे हैं। मैं मीडिया से बात नहीं करूंगा, इसलिए अपनी मेहनत बर्बाद मत करें।

मालूम को कि माल्या पर बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कर्ज है। उन्होंने दो दिन पहले भी एक ट्वीट किया था और कहा था कि मैं भगोड़ा नहीं हूं। गौरतलब है कि बैंकों के अलावा अक्टूबर, 2012 में बंद हो चुकी माल्या की किंगफिशर एयरलाइन्स के कर्मचारी भी बकाया नहीं मिलने के चलते परेशान हैं। इन कर्मचारियों ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मदद की मांग की है।

मोदी को लिखी चिट्ठी में इन लोगों ने अपील की है कि पीएम उनके मामले में दखल दें और मदद भी करें। इन लोगों का कहना है कि उन्हें इनकम टैक्स डिपार्टमेंट भी परेशान कर रहा है, जबकि गलती कंपनी की है। इन लोगों ने किंगफिशर के ऑफिस के बाहर भी प्रदर्शन किया। किंगफिशर के पूर्व कर्मचारियों का आरोप है कि उन्हें ड्यूज का पेमेंट नहीं किया गया। इसमें सैलरी के अलावा, प्रोविडेंट फंड और ग्रैच्युटी शामिल है।