भारत-श्रीलंका मैच देखने पहुंचे विजय माल्या

नई दिल्ली(9 जून): बैंकों का 9 हजार का कर्ज लेकर फरार शराब कारोबारी विजय माल्या लंदन में भारत और श्रीलंका का मैच देखने के लिए ओवल स्टेडियम पहुंचे। बता दें कि इससे पहले वह भारत-पाक मैच देखने और कोहली के चैरिटी इवेंट में भी दिखे था।

- माल्या ने पहले ही कहा था कि वह भारत के सभी मैच देखने स्टेडियम जरूर पहुंचेगें। इससे पहले माल्या बर्मिंगम स्टेडियम में भी कैमरे में मैच का लुत्फ लेते देखे गए थे।

 - इससे पहले बर्मिंगम में माल्या की सुनील गावसकर के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। तस्वीर में दावा किया जा रहा था कि बर्मिंगम में भारत-पाक मैच के दौरान वह गावसकर से मिले थे। हालांकि, इस बारे में न तो गावसकर और न ही माल्या ने अपनी तरफ से अब तक कोई पुष्टि की है।

- रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के पूर्व मालिक विजय माल्या विराट कोहली के चैरिटी इवेंट में भी पहुंचे थे। वहां, कोहली की टीम की तरफ से दी गई सफाई में कहा गया था कि माल्या को कोहली ने या उनकी संस्था ने आमंत्रित नहीं किया था। वहीं, विवादित कारोबारी को समारोह में देखकर टीम इंडिया ने उनसे दूरी बरती और माल्या को देखकर बिना खाना खाए ही खिलाड़ी वापस लौट गए।