'मेरे पीछे पड़ गई हैं भारतीय एजेंसियां'

नई दिल्ली (21 जुलाई): एक तरफ भारत की तरफ से "भगोड़ा" करार दिए गए कारोबारी विजय माल्या की मुश्किलें कम ही नहीं हो रही। वहीं हर तरफ से घिरे माल्या ने कहा है कि "इंडियन एजेंसियां साए की तरह उनके पीछे पड़ गई हैं।" 

- माल्या ने इसी हफ्ते स्पोर्ट्स मैगजीन 'ऑटोस्पोर्ट्स' को इंटरव्यू दिया है। यह इंटरव्यू फॉर्मूला 1 की टीम फोर्स इंडिया के मालिक के तौर पर लिया गया। - बता दें कि माल्या लंदन में फॉर्मूला वन के इवेंट्स में भी नजर आ चुके हैं। - इंडियन अथॉरिटी पर 'विचहंट' का आरोप लगाते हुए कहा, '' मैं इसे और कुछ नहीं कह सकता। मुझे किसी तरह से इस तूफान से निकलना होगा।'' - माल्या ने कहा, ''भारतीय अफसरों की पहुंच किंगफिशर एयरलाइन्स के कई एग्जीक्यूटिव तक है। हजारों दस्तावेजों तक भी उनकी पहुंच है।'' - ''अगर मुझसे पूछताछ करना ही बचा है तो लंदन आएं और मुझसे पूछताछ करें। रेडियो कॉन्फ्रेंस पर आएं और मुझसे पूछताछ करें, मुझे सवालों के साथ ईमेल भेजें और मैं जवाब दूंगा। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।''

- माल्या ने इंटरव्यू में कहा- "इंडियन अथॉरिटीज मेरा पीछा करना छोड़कर लंदन आकर मेरा इंटरव्यू कर लें।''  - उन्होंने यह भी कहा कि उनका फिलहाल भारत आना संभव नहीं है, क्योंकि उनका डिप्लोमेटिक पासपोर्ट वापस ले लिया गया है।  - माल्या 9 हजार करोड़ रुपए के कर्जदार हैं। मार्च में देश छोड़कर ब्रिटेन चले गए हैं।