Blog single photo

शकुंतला देवी के रोल में नजर आएगी विद्या बालन, फर्स्ट लुक रिलीज

मिशन मंगल की शानदार कमाई के बाद अब विद्या बालन नई फिल्म में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार है। विद्धा अब शकुंतला देवी बायोपिक में नजर आने वाली है जिसका फर्स्ट लुक इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है। ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर शकुंतला देवी गणितज्ञ हैं जिनकी बुद्धिमत्ता अच्छे-अच्छों को हैरान करती आई हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 सितंबर):  मिशन मंगल की शानदार कमाई के बाद अब विद्या बालन नई फिल्म में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार है। विद्या अब शकुंतला देवी बायोपिक में नजर आने वाली है जिसका फर्स्ट लुक इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है। ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर शकुंतला देवी गणितज्ञ हैं जिनकी बुद्धिमत्ता अच्छे-अच्छों को हैरान करती आई हैं।

विद्या बालन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी बायोपिक फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। विद्या ने ट्विटर पर लिखा, "वो अपने हर शब्दों को लेकर हैं एक्स्ट्राऑर्डिनरी!  जानिए इस ह्यूमन कंप्यूटर की कहानी." इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रही हैं और उन्होंने इसके स्क्रीनप्ले को लिखने में भी मदद की है। इस फिल्म को लेकर विद्या काफी उत्साहित हैं और औऱ कड़ी मेहनत कर रही है।आपको बता दें कि शकुंतला देवी ने अपने गणित के स्किल्स से लोगों को हैरान कर दिया था। छोटी उम्र से ही वो गणित में काफी तेज थी और उनके इस टैलेंट से लोग भी आश्चर्य में पड़ जाते हैं। उनका नाम 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' में भी दर्ज है।

Tags :

NEXT STORY
Top