विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी को हुए 6 साल, देखिए वेडिंग अलबम



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 दिसंबर): विद्या बालन बॉलीवुड की टैलेटेड एक्ट्रेस में से एक है। विद्या बालन की शादी को 6 साल हो गए है। 14 दिसंबर 2012 को विद्या बालन में फिल्म प्रोड्यूूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई। 




विद्या ने अपनी और हबी सिद्धार्थ रॉय कपूर की तस्वीर शेयर की है और पति को अपने खास दिन के लिए बधाई दी है। 



 अपनी शादी के वक्त अपनी कांजीवरम साड़ी में साउथ इंडियन दुल्हन की तरह सजी थी विद्या। विद्य़ा की साड़ी उनके पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की थी, विद्य़ा ने हैवी साड़ी के साथ लाइट मेकअप किया था। विद्य़ा ने भले ही मेकअप कम किया हो लेकिन अपनी शादी पर वो बहुत खूबसूरत दिख रही है।



साउथ इंडियन ब्राइड .और गुलाबी साफा बांधे पंजाबी दूल्हे सिद्धार्थ की शादी ढोल नगाड़ों के बीच शुरू हुई। मुंबई के टर्नर रोड पर एक वेडिंग हॉल में इनकी शादी हुई थी।




विद्य़ा के परिवार वाले सुबह सुबह ही इस शादी के वेन्यू पर पहुंच गए थे। दुल्हन के मंडप पर पहुंचवे से पहले लड़की के परिवार वहां पहुंच चुके थे। सुबह करीब 9 बजे तक विद्य़ा की बारात भी आ गई। दूल्हा सिद्धार्थ भी बस में बैठकर शादी के वेन्यू पर पहुंच गए।


इसके बाद दूल्हा दुल्हन मंडप में पहुंचे और तमिल रीति रिवाजों से शुरू हुई विद्य़ा की शादी। शादी के वक्त विद्य़ा पूरी से तरह साउथ इंडियन ब्राइड दिख रही थी तो सिद्धार्थ ने भी कंधे पर साउथ इंडियन स्टोल रखा हुआ था।




करीब तीन घंटे तक चली विद्य़ा और सिद्धार्थ की ये तमिल वेडिंग। दुल्हन विद्य़ा शादी के मौके पर बेहद खूबसूरत दिख रही थी। शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल मीडिया के सामने पहुंचे।






इस शादी में विद्य़ा के सभी रिश्तेदार पहुंचे लेकिन जिस बॉलीवुड के जरिए उन्होंने नाम और शोहरत कमाया वहां से कोई भी नहीं आया।




कहा जा रहा है विद्य़ा ने शादी पर अपने किसी भी बॉलीवुड फ्रेंड को नहीं बुलाया था। सिर्फ विद्य़ा और सिद्धार्थ के परिवार वालों की मौजूदगी में हुई ये शादी।




विद्या बालन की मेंहदी का फंक्शऩ भी बहुत सादगी से हुआ था। विद्य़ा ने मेंहदी की रस्म पर साड़ी और फूलों का गहना पहना था। विद्य़ा का ये लुक भी कमाल का था।




तीन सालों से सिद्धार्थ रॉय कपूर को डेट कर रही थी विद्य़ा और अब जब वो बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस बनी ,उन्होंने शादी रचा ली है । उस दौरान विद्य़ा अपनी फिल्म डर्टी पिक्चर को लेकर बहुत चर्चा में थी।






सिद्धार्थ की ये तीसरी शादी थी जबकि विद्य़ा बालन ने पहली बार लिये थे सात फेरे। सिद्धार्थ की पहली वाइफ उनकी चाइल्डहुड फ्रेंड थी लेकिन बचपन का प्यार सफल शादी नहीं बन सका।




पहली शादी टूटी तो दूसरी बार उन्होंने एक टीवी प्रोड्यूसर से मैरिज की लेकिन इस बार भी सिद्धार्थ की शादी टूट गई। 



पिछले तीन सालों से सिद्धार्थ अपनी वाइफ से अलग थे  और साल 2012 में अब विद्य़ा बालन बन गई ह उनकी थर्ड वाइफ । 





विद्या और सिद्धार्थ हैपिली मैरिड हैं और शादी की छठी सालगिरह मना रहे हैं।