विद्या बालन ने 16 साल की उम्र में होली पर भांग खाकर की थी ये हरकतें

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 मार्च): होली का रंग फिजा में घुलने लगा है। देश में लोग होली का त्योहार मनाने में जुट गए हैं। होली के मौके पर कई जगहों पर भांग खाने और पीने का रिवाज है। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने एक अनोखी यादगार घटना साझा की है। विद्या बालन के मुताबिक कई साल पहले जब वह 16 साल की थीं, तब अनजाने में उन्होंने होली के मौके पर भांग पी ली थी और दिनभर हंसती रही थीं।  भांग का नशा कुछ ऐसा चढ़ा कि वो होली विद्या के लिए यादगार बन गई। आज भी वो भांग वाली होली को याद कर हंस पड़ती हैं।

विद्या बालन को रंगों के त्योहार होली से प्यार है लेकिन वो कहती हैं कि होली इस तरह से मनाना चाहिए कि किसी को नुकसान ना पहुंचे। विद्या बालन होली कम ही खेलती हैं लेकिन जब भी उन्हें होली खेलने घर से निकलना पड़ा वो अपने बालों में तेल लगा लेती हैं।

 

स्किन पर भी ऐसा क्रीम लगाती हैं जिससे रंग और गुलाल उनकी त्वचा को नुकसान ना पहुंचा सकें। विद्या का कहना है कि होली खेलना तो आसान है लेकिन रंग गुलाल छुड़ाना बहुत मुश्किल । 

 विद्या को होली गुलाल से खेलना पसंद है। विद्या का कहना है कि लोग बुरा ना मानो होली है कहकर घटिया क्वालिटी का रंग लगा देते हैं। ये रंग त्वचा के लिए नुकसान दायक होते हैं। इसलिए ऐसे रंगों से बचकर रहना चाहिए। विद्या बालन हर साल की तरह इस बार भी परिवार के साथ होली मनाएंगी।