VIDEO: विराट कोहली ने पूरा किया Bottle Cap Challenge, रवि शास्त्री ने की कमेंट्री

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 अगस्त): कुछ समय सोशल मीडिया पर बोटल कैप चैलेंज चल रहा है। इस चैलेंज में कई नामी-गिरामी स्टार हिस्सा ले चुके हैं। बॉलीवुड के स्टार क्रिकेटर्स, टीवी स्टार सभी ने इस चैलेंज में अपना हाथ आजमाया है। अब इस लिस्ट में भारत के कप्तान विराट कोहली भी जुड़ गए हैं। विराट कोहली ने इस बोटल कैप चैलेंज को बड़े ही मजेदार ढंग से पूरा किया है। कोहली अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वो बोटल की कैप को बल्ले से उड़ाते हैं।

इस वीडियो में कोच रवि शास्त्री की कमेंट्री भी सुनाई दे रही है। बैकग्राउंड में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की पुरानी कमेंट्री चल रही थी। विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। जहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच आज यानि 11 अगस्त को खेला जाना है। इससे पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था। वहीं, भारत ने टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ क्लीन स्वीप किया था। दूसरे मैच से एक दिन पहले विराट कोहली ने बोटल कैप चैलेंज को पूरा किया।