VIDEO: सलमान के 53वें जन्मदिन पर पापा सलीम खान ने खोला ये राज़


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (27 दिसंबर): सलमान खान आज 53 साल के हो गए हैं। दबंग खान का बर्थडे आज हर तरफ मनाया जा रहा है। हाल ही में सलमान के बर्थडे पर एक खुलासा हुआ है। ये खुलासा उनके पापा सलीम खान ने किया है। अब ये खुलासा कहां और कैसे हुआ है ये हम अब आपको बताते हैं। दरअसल सलमान बीते दिनों ही कपिल शर्मा के शो में अपने पूरे परिवार के साथ गए थे। सलमान यहां अपने पापा सलीम खान, भाई सोहेल खान और भाई अरबाज़ खान के साथ गए। 


अब ये तो सभी को पता ही है कि कपिल जल्द ही टीवी पर अपने शो द कपिल शर्मा शो से कमबैक कर रहे है। इसी शो पर सलीम साहब ने सलमान का एक राज़ खोल दिया। हाल ही में इसका प्रोमो आया। इस वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं कि, जब तीनों बच्चे छोटे थे तब घर पर गणेश नाम का एक आदमी आया करता था, जिसकी तीनों बच्चे बहुत इज्जत करते थे। एक दिन सलीम खान ने अपने घर में पूछ लिया कि गणेश घर में आता है, उसकी ये तीनों बहुत इज्जत करते हैं वो सब ठीक है लेकिन ये बताओ कि गणेश है कौन।


 

बस फिर क्या था सलमान का भांडा फूट गया। सलीम खान को पता चला कि, गणेश नाम का आदमी पेपर लीक कराता था। बाद में वो घर पर आकर सलमान को पेपर देकर जाता था। इसके बाद सोहेल ये कहते हैं कि लग रहा है कि आज पापा सबकी पोल खोल देंगे। वैसे जो भी हो सलमान का ये राज़ अबतक किसी को मालुम नहीं था। लेकिन अब सभी को पता चल चुका है कि सलमान ये भी करते थे। सलमान बचपन में भी बहुत शरारती रहे हैं।बीती रात ही सलमान ने अपने बर्थडे पर हर बार की तरह पनवेल वाले फार्म हाउस पर एक शानदार पार्टी दी। इस शानदार पार्टी में बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने शिरकत की थी।