अमिताभ की बहू पर उमड़ा रेखा प्यार, देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 जनवरी): कैफी आजमी से जुड़े एक इवेंट में पहुंची रेखा। हमेशा की तरह भारी भरकम साड़ी और मांग में सिंदूर भरकर रेखा इवेंट में दिखीं लेकिन रेखा के लुक से ज्यादा यहां चर्चा हुई अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या से उनकी बॉन्डिंग की। रेखा और ऐश्वर्या इवेंट से एक साथ बाहर आईं। दोनों लंबे समय तक बात करती रही। बार-बार रेखा ऐश को गले लगाती दिखीं। 

ऐश्वर्या रेखा को उनकी कार तक छोड़ने पहुंची। वहीं रेखा ऐश से उनकी कार के बारे में पूछ रही थीं। रेखा ने अपने असिस्टेंड को ऐश की कार तक भेजा। रेखा और ऐश दोनों की एक दूसरे का ख्याल रखती नजर आ रही थी।  रेखा ने इस इवेंट पर क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी तो वहीं ऐश ने भी क्रीम कलर की सलवार कमीज पहन रखी थी। दोनों एक दूसरे से ऐसे बात कर रही थी मानो सालों से बेस्ट फ्रेंड हो।। 

जाने माने शायर कैफी आजमी की याद में आयोजित इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे रेखा और ऐश के अलावा फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पहुंचे। उर्मिला मतोंडकर भी यहां नजर आईं। विद्य़ा बालन और ट्विंकल खन्ना भी यहां दिखी। इस इवेंट में ऐश काफी देर तक रूकी। 

भले ही रेखा की बच्चन फैमिली से बॉन्डिंग नहीं है लेकिन परिवार की बहू ऐश से उनकी अच्छी बनती है। 

अमिताभ बच्चन और जया को कभी भी रेखा के साथ नहीं देखा गया लेकिन रेखा अभिषेक और ऐश्वर्या से अपना लगाव दिखाती रहती हैं। कई बार अवॉर्ड शोज में रेखा और ऐश को बात करते देखा गया । 

कहा जाता है कि रेखा अमिताभ से प्रेम करती रही है। अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी पर खूब बातें 80 के दशक में हुई थी। रेखा आए दिन अमिताभ के लिए अपना प्यार दिखाती रही लेकिन बिग बी ने कभी भी इस रिश्ते को माना नहीं। रेखा और अमिताभ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया लेकिन इनकी फिल्मों से ज्यादा इनकी लव स्टोरी की चर्चा हुई।