अपशब्द कहते हुए रवीना का वीडियो हुआ वायरल

मुंबई(19 फरवरी): बॉलिवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पिछले पांच वर्षों से फिल्मों में तो नजर नहीं आयीं हैं, लेकिन वो अक्सर खबरों बनी रहती हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक यूजर @GnomeBaba ने वीडियो क्‍लिप जारी की जिसमें रवीना टंडन को गुस्से में प्रेस की आजादी के बारे अपशब्द बोलते सुना जा सकता है। 

इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग रवीना के कथन पर अपनी-अपनी राय देने लग गए। हालांकि रवीना ने सफाई देते हुए कहा है कि ये वीडियो अभी का नहीं है बल्कि पांच-छह साल पहले का है और ये बात 2012 में आयी उनकी फिल्म शोभनाज सेवन नाइट्स की शूटिंग के दौरान का था जिसमें वह गॉसिप कॉलमनिस्ट बनी थीं।

वह कहती हैं कि ये एक वयस्क फिल्‍म थी जिसमें कई ऐसे सीन जैसे सिगरेट,मदिरा पान और गालियों का उपयोग किया जाना था, इसके फिल्मांकन के दौरान मीडिया को आमंत्रण दिया गया था। फोन पर हफपोस्ट से बात करते हुए उन्होंने बताया कि जो लाल ड्रेस वीडियो में उन्होंने पहनी है वह फिल्म के गाने के दौरान की है। 

उन्होंने कहा कि उस गाने की शूट के दौरान मीडिया को बुलाए जाने से मैं हैरान थी और मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया जाएगा और मेरे सारे कैमरों को बंद करने को कहने के बावजूद एक शख्स अपना कैमरा ऑन किए हुए था। मुझे लगता है ये किसी की प्राइवेट एमएमएस बनाकर साझा करने से कम नहीं है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=2jbLalgjqzc[/embed]