Blog single photo

VIDEO: नीती अंबानी ने बताई जसप्रीत बुमराह के संघर्ष की कहानी

आईपीएल की मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने लंदन में आयोजित स्पोटर्स समिट में इस समय विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कहानी साझा की।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(9 अक्टूबर): आईपीएल की मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने लंदन में आयोजित स्पोटर्स समिट में इस समय विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह  की कहानी साझा की। गौरतलब है कि गुजरात से संबंध रखने वाले 2013 से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता  ने समिट में बुमराह और उनकी मां द्वारा कहानी बयां करता हुए एक वीडियो साझा किया।

नीता ने बुमराह के साथ मुंबई इंडिंयस से निकले कई अन्य खिलाड़ियों के बारे में भी बात की।नीता ने समिट में कहा, "प्रतिभा कहीं से भी आ सकती है और सफलता छू सकती है। मैं आप लोगों के साथ एक युवा खिलाड़ी की बेहतरीन कहानी साझा करना चाहती हूं जिसे मुंबई इंडियंस ने एक बेहद छोटे शहर से खोजा।"एक वीडियो चलाया गया जिसमें बुमराह की मां दलजीत बुमराह और जसप्रीत अपने संघर्ष पर बात करते हैं। वीडियो में अपने बेटे की कहानी बयां करते हुए दलजीत भावुक भी हो जाती हैं।

इस वीडियो के बाद नीता  ने कहा, "आज बुमराह युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत है। बीते 10 साल में मुंबई इंडियंस ने कई युवा खिलाड़ियों को निकाला है जिनमें हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या जैसे कई खिलाड़ी शामिल हैं। मैं उस दिन को देखना चाहती हूं जब देश के छोटे-छोटे शहरों से आने वाले लड़के-लड़कियां बड़े सपने देख भी सकें और उन्हें साकार भी कर सकें।"नीता ने इसके अलावा उनके फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे कई खेल कार्यक्रमों का भी जिक्र किया।

Tags :

NEXT STORY
Top