चेंजिंग रूम में छुपे कैमरे से बनाया छात्रा का वीडियो

नई दिल्ली(7 अप्रैल): राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक शोरुम के ट्रायल रुम में एक लड़की का वीडियो का मामला सामने आया है। 

एक छात्रा के मुताबिक जब वह एक प्रीमियम ब्रांड के शोरूम के ट्रायल रूम में कपड़े चेंज कर रही थी, तो उस समय चेंजिंग के दौरान उसे ट्रायल रूम में कैमरा लगे होने का शक हुआ। लेकिन उसके इस शक पर किसी ने यकीन नहीं किया, वो घंटों तक गिड़गिड़ाती रही लेकिन उसकी बात किसी ने न सुनी। 

छात्रा ने इसके बाद हंगामा किया तब जाकर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस के आने के बाद सारी हकीकत सामने आई, और जांच में एक हिडन कैमरा पकड़ा गया। पुलिस ने फिलहाल शॉप संचालिका समेत तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि अलवर निवासी 22 वर्षीया एक युवती यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। वह बुधवार शाम करीब 3.30 बजे अपने दोस्त के साथ कपड़े खरीदने के लिए जीटी सेंट्रल स्थित गारमेंट शॉप जोर्स में पहुंची थी। वहां पर उसने पांच-छह टॉप लिए और उन्हें ट्रायल रूम में जाकर ट्राई करने लगी। आखिर में निकलते समय उसकी नजर ट्रायल रूम की छत पर लगे कैमरे पर गई तो उसने शोर मचा दिया।

हंगामा होते देख आस-पास के दुकानदार भी एकत्र हो गए। इस बीच सूचना मिलने पर डीसीपी पूर्व कुंवर राष्ट्रदीप के साथ ही अन्य अधिकारी व थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में शॉप की संचालिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।