SHOCKING VIDEO: धूं-धूं कर जल गया लग्ज़री शिप, देखें कैसे बची लोगों की जान!

नई दिल्ली (6 मई): वियतनाम के व्यस्ततम समुद्री जहाजों में से एक में यात्रियों की जान पर शुक्रवार को बुरी तरह से तब आफत टूट पड़ी। जब असेम्बली स्टेशन पर इसके मैकेनिकल स्पेस में भयानक आग लग गई। जिससे जहाज पूरी तरह से बर्बाद हो गया। यह दुर्घटना हा लॉन्ग खाड़ी में हुई।

हा लॉन्ग वीट टूरिज़्म सर्विस कम्पनी के प्रवक्ता ने बताया कि QN6299 जहाज में आग उस वक्त लगी, जब यह खाड़ी के टूर से लौटा था। इसे त्वान शू इंटरनेशनल पोर्ट पर खींचा जा रहा था।

इमरजेंसी सर्विसेस जहाज में सवार सभी लोगों को निकालने में कामयाब रहीं। लेकिन वे तेजी से फैलती आग को रोकने में कामयाब नहीं हो सके। जिसका नतीजा हुआ कि आखिरकार जहाज डूब गया। जहाज पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। बयान में इसकी जानकारी दी गई है। 

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=tiUG3CA7N4Y[/embed]

जहाज में सवार सभी 37 पैसेंजर्स और स्टाफ मेंबर्स की गिनती कर ली गई है। किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि, कई लोगों को छोटी मोटी चोटें आई हैं। प्रॉविन्शियल पीपुल्स कमिटी के चेयरमैन ग्वेन ड्यूस लॉन्ग ने इस घटना की जांच करने की जिम्मेदारी ली है। इसके अलावा वह पैसेंजर्स और स्टाफ के सदस्यों के इलाज और दूसरी जरूरतें भी प्रदान कर रहे हैं।

देखिए, कैसे जलते जहाज से कूदकर लोगों ने बचाई अपनी जान

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=4cL7Xa0kTwQ[/embed]