वीडियो: शेरों ने घेर ली टूरिस्टों की गाड़ी, कार पर किया हमला

नई दिल्ली(2 फरवरी): बेंगलुरु के बानेरघट्टा बॉयोलॉजिकल पार्क (बीबीपी) में दो शेरों ने एक सफारी कार पर हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली है।

- यह सफारी बस नहीं है बल्कि एक इनोवो कार है।

- इस घटना का वीडियो मंगलवार को कुछ स्थानीय चैनलों पर सामने आया है। वीडियो को गाड़ी के पीछे चल रही सफारी बस के ड्राइवर ने शूट किया है।

- वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो शेर गाड़ी से कुछ दूरी पर खड़े हैं। एक शेर गाड़ी के आगे आ जाता है और गाड़ी रूक जाती है। इसी दौरान उसका साथी शेर घूमते हुए गाड़ी के पीछे की तरह आ जाता है।

- पहले शेर गाड़ी पर पिछले हिस्से पर पंजा मारता है। इसके बाद वह गाड़ी पर हमला कर देता है। - इस दौरान गाड़ी में मौजूद लोग यह देखकर डर जाते हैं और उनकी चीख निकल आती है। उनकी चीख को वीडियो में सुना जा सकता है।

- वीडियो में आगे दिखाई देता है कि गाड़ी आगे बढ़ जाती है, जिसके बाद शेर उसका पीछा करता है और थोड़ी दूर जाने के बाद गाड़ी फिर से रुकती है। हालांकि बाद में गाड़ी निकल जाती है और शेर पीछे निकल जाता है।

- यह घटना 28 या 29 जनवरी की बताई जा रही है। इस घटना की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

-बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क बेंगलुरु शहर से 22 किलोमीटर दूर है। ये बेंगलुरु के लोगों के लिए और इसके आसपास रहने वालों के लिए सबसे आम टूरिस्ट प्लेस है।