Blog single photo

रिलीज हुआ Zero का नया गाना, कैटरीना ने लहराया 'हुस्न परचम'

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जीरो को लेकर आ रहे है। फिल्म के गाने इन दिनों रिलीज किए जा रहे है। फिल्म की चर्चाएं भी जोरों शोरों से हो रही है। साथ ही फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है। फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं। जिन्हें भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म के दोनों गाने मेरे नाम तू और इश्कबाजी को दर्शकों ने अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट में भी शामिल कर लिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 दिसंबर): बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जीरो को लेकर आ रहे है। फिल्म के गाने इन दिनों रिलीज किए जा रहे है। फिल्म की चर्चाएं भी जोरों शोरों से हो रही है। साथ ही फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है। फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं। जिन्हें भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म के दोनों गाने मेरे नाम तू और इश्कबाजी को दर्शकों ने अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट में भी शामिल कर लिया है। 

अब इस फिल्म का एक और धमाकेदार गाना रिलीज किया गया है। गाना फिल्म का सबसे बेहतरीन गाना बताया जा रहा है। ये गाना हुस्न परचम। इस गाने में कटरीना कैफ ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है। हाल ही में रिलीज किए गए गाने में कटरीना के अलग अलग अवतार दिख रहे है। 

बड़ी ही खूबसूरती से कटरीना और इस गाने को दर्शाया  गया है। खास बात ये है कि गाने में कटरीना की ड्रेसिंग सेंस, फिल्म के सेट और बैकड्रॉप बेहद ख्याल रखा गया है। जो कि  बेहद खूबसूरत है। कटरीना के डांसिंग मूव्स भी आपको दीवाना बना देंगे। इस गाने को भूमि त्रिवेदी ने गाया है। वहीं भूमि के साथ गाने को राजा कुमारी ने भी अपनी आवाज दी है। 

गाने का म्यूजिक अजय-अतुल ने तैयार किया है। वहीं इसके लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे है। इस बात में कोई शक नहीं है कि अगर 3 मिनिट के इस गाने को आप देखेंगे तो कटरीना से आपकी एक पल को भी नजर नहीं हटेगी। कभी लाल साडी़ में तो कभी ब्लैक ड्रेस में कटरीना अपना जलवा दिखा रही हैं। 

इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम है बउआ सिंह होता है। वो वहीं कैटरीना कैफ बबीता कुमारी के रोल में हैं जोकि फिल्म में एक एक्ट्रेस बनी हुई हैं। फिल्म में अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित एक वैज्ञानिक के किरदार में हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Tags :

NEXT STORY
Top