ग्रेटर नोएडा में मानवता शर्मसार, डंडों से पीटते रहे लड़के, चिल्लाती रही युवती

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 मई): ग्रेटर नोएडा में दबंगो ने बीच सड़क पर एक युवती की सरेआम पिटाई की। अपना वेतन मांगने को लेकर बीच रोड पर युवती की पिटाई की गई। दबंगो ने लाठी डंडों से लड़की की पिटाई की, मगर एक अकेली युवती पीटती रही लोग देखते रहे। 

यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के कौशल्या रेजीडेंसी के पास का है। हालांकि पिटाई का यह वीडियो कब का है, अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ग्रेटर नोएडा में इस तरह की घटना सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़िता का कहना है कि उसने सैलून में बतौर मेकअप आर्टिस्ट मार्च महीने से काम करना शुरू किया। जब मेहनताने के रूप में सैलरी मांगी तो मुझसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा गया।

पीड़िता के मुताबिक, जब उसने मांग नहीं मानी तो वसीम ने अपने साथी शेरा के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। इन सबमें वसीम का साला भी शामिल है। पिटाई से आहत पीड़िता का कहना है कि सैलरी मांगने पर वह कई दिनो तक उसे बरगलाते रहे और आखिरकार उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की मांग रख दी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवती का कहना है कि वह बहुत डरी हुई है। वीडियो में यह स्‍पष्‍ट दिख रहा है कि लड़के बिना किस डर के लड़की को जमीन पर गिराकर पीट रहे हैं और वह  लगातार चीख रही है। हैरानी की बात है कि वहां मौजूद अन्य लड़कों ने उस लड़की को बचाने की जहमत तक नहीं उठाई।जानकारी  मुताबिक पीड़ित ग्रेटर नोएडा सैलून में काम करती है। जब लड़की ने सैलरी मांगी तो उसे जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा गया। फिलहाल युवती की शिकायत और वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज  किया है। इसमें दुष्कर्म के प्रयास की भी धारा लगाई गई है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश करेगी। दरअसल युवती इन दबंगो के यहां नौकरी नौकरी करती थी, जब उसने अपना वेतन मांगा तो यह बात इन दबंगों को इतनी नागावार गुज़री की इन्होने बीच सड़क ही युवती को पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर दबंगो की तलाश शुरू कर दी है।