अस्पताल में रामायण देख रहे कर्मचारी को सिसोदिया ने किया सस्पेंड

नई दिल्ली (18 अगस्त): दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक सरकारी हॉस्पिटल का औचक दौरा किया। इस दौरान एक कर्मचारी कंप्यूटर पर रामायण देखते हुए पकड़ गया तो सिसोदियो ने उसे सस्पेंड करने के ऑर्डर दे दिए।

वीडियो में दिखाया गया है कि सिसोदिया बिना किसी को बताए अचानक से एक सरकारी हॉस्पिटल के निरिक्षण पर निकल गए। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो शूटिंग की जा रही थी। वीडियो में दिखाया गया है कि जिस हॉस्पिटल में सिसोदिया गए थे, वहां पर काफी भीड़ थी। लोगों की लंबी लाइन लगी हुई थी। बावजूद इसके जब सिसोदिया एक कमरे में घुसते हैं तो एक कर्मचारी वहां बैठकर सरकारी कंप्यूटर पर रामाणय देख रहा होता है। इसपर सिसोदिया को गुस्सा आ जाता है और वह कर्मचारी को फटकारना शुरू कर देते हैं। इसके बाद वह उसके सीनियर से फटाफट से उसे हटाने के लिए भी कहते हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसको सबसे पहले आम आदमी पार्टी (आप) के फेसबुक पेज से शेयर किया गया था। इस वीडियो को बुधवार (17 अगस्त) को शेयर किया गया था। इसे अबतक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही इसको 20 हजार से ज्यादा लोग शेयर भी कर चुके हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार में ऐसा सरप्राइज विजिट किसी नेता ने पहली बार नहीं किया है। दिल्ली सरकार के लगभग सभी मंत्री अपने विभाग से जुड़े संस्थानों के ऐसे विजिट पर निकलते हैं।