VIDEO: दिवाली स्पे- इन गानों के साथ अपनी दीवाली को बनाएं खास, करें खूब सेलिब्रेशन

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (6 नवंबर): इस वक्त पूरे देश में हर तरफ फेस्टिवल की रौनक देखने को मिल रही है। हर तरफ चहल पहल है औऱ माहौल बेहद खुशनुमा रंगीन है। दरअसल जल्द ही दीवाली भी आने वाली है। ऐसे में इसीलिए बाजारों की रौनक बढ़ी हुई है। बाजारों में हर तरफ दुकानें सजी हुई हैं और लोगों का आना जाना लगा है। वहीं दीवाली के लिए हमारे बी-टाउन और टीवी सेलेब्स भी रेडी हो गए हैं। अब दीवाली के रंगों में रंगने के लिए बॉलीवु़ड में कई गानें बनाए गए हैं। इस दीवाली पर आप इन गानों के साथ सेलिब्रेशन कर सकते हैं।



आई है दीवाली
फिल्म आमदनी अट्ठन्नी खर्चा रुपैया में ये गाना हर किसी को याद है। इस गाने को स्पेशली दीवाली के दौरान ही बनाया गया है। गाने में गोविंदा, जूही चावला, तब्बू समेत जोनी लीवर जैसे स्टार्स झूमते हुए नजर आ रहे हैं।




सिलसिला ये चाहत का
दीवाली सेलिब्रेशन में इस गाने को भी कैसे भूला जा सकता है। फिल्म देवदास के इस गाने में ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती के बीच दियों को जलाया। इस गाने को दर्शकों ने भी खुब पसंद किया। फिल्म में माधुरी दीक्षित भी नजर आईं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के गाने दर्शकों को खूब पसंद आए औऱ ये गाना भी छाया रहा।




हैप्पी दीवाली
फिल्म होम डिलवरी का गाना हैप्पी दीवाली भी बेहद अलग है। इस गाने के रंग ढंग सबसे हटकर है। बच्चे-बड़े सभी इस सांग को सुनकर थिरकने के लिए मजबूर हो जाते हैं। इसीलिए तो ये गाना भी बेहद खास है।




पैरों में बंधन है
साल 2002 में आई फिल्म मोहब्बतें एक ऐसी फिल्म रही जिसके हर गाने को हिट का टैग मिला। इस फिल्म के एक गाने पैरों में बंधन है में दीवाली का रंग ढंग देखने को मिला। फिल्म होली का भी सेलिब्रेशन दिखाया तो वहीं दीवाली के मौके पर इस गाने को शूट किया गया है। साथ ही गाने में दीवाली की झलक देखने को मिली।




दिपावली मनाई सुहानी
साल 1977 में आई फिल्म शिरडी के साईं बाबा में ये गाना सुनने को मिला। दीपावली मनाई सुहानी गाने में आशा भोसले ने अपनी आवाज दी। आशा भोसले का आवाज का जादू इस गाने में भी चला।



कभी खुशी कभी गम
इस मल्टीस्टारर फिल्म के गानों ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के गाने को दर्शकों ने भर भरकर प्यार दिया। इस फैमिली फिल्म के टाइटल सॉन्ग में दीवाली की ही झलक देखने को मिली। गाने में महानायक अमिताभ बच्चन, पत्नी जया बच्चन के साथ दीवाली की पूजा करते हैं। साथ ही में रानी मुखर्जी भी गाने में नजर आती है। इसी गाने में शाहरुख खान की एंट्री होती है।