न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिले विक्की कौशल, तस्वीर वायरल

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 मई): बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। पिछले दिनों खुलासा हुआ था कि ऋषि कपूर को कैंसर है। हालांकि अब वो कैंसर फ्री हो गए हैं लेकिन अभी उनका ट्रीटमेंट बाकी है। न्यूयॉर्क के स्टैलॉन कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। समय-समय पर ऋषि कपूर की फैमिली और पत्नी नीतू कपूर उनकी तबियत के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देती रहती हैं।

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे है। पिछले दिनों दीपिका पादुकोण न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिली थी तो वहीं अब उरी एक्टर विक्की कौशल भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमे ऋषि कपूर , नीतू कपूर, विक्की कौशल समेत एक और व्यक्ति नजर आ रह हैं। इस तस्वीर में ऋषि कपूर पहले से काफी हेल्दी नजर आ रहे हैं जिससे देखकर लग रहे है कि अब उनकी सेहत में बहुत सुधार हो रहा हैं।  

ऋषि कपूर को बीमारी में अपने परिवार का बेहद सपोर्ट मिला। उनकी पत्नी नीतू हर समय उनके पास ही मौजूद रहीं हैं। पिछले दिनों ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर और भतीजी करिश्मा कपूर उनसे मिलने पहुंचे थे। नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें ऋषि कपूर के साथ रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर नजर आई। इससे पहले आमिर खान ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गए थे। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और जावेद अख्तर भी उनसे मिलने गए थे।

पिछले दिनों खबर थी कि ऋषि कपूर इस महीने भारत लौटने वाले हैं अब कब तक ऋषि कपूर भारत आते है इसकी कोई पक्की जानकारी नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क से वापस भारत लौटने में दो महीने का वक्त और लगेगा। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनका अभी बोन मैरो ट्रांसप्लांट होना बाकी है। ऐसे में इस प्रकिया के बाद ही वो इंडिया आ पाएंगे। पिछले दिनों ऋषि ने अपने फैंस और दोस्तों का भी शुक्रियादा किया। कहा कि जिन्होंने उनके लिए खूब प्राथर्नाएं की है। खैर अब साफ है कि 2 महीने बाद ही ऋषि कपूर भारत लौट आएंगे।