Blog single photo

स्पेशल प्रोजेक्ट के लिए विक्की ने 13 किलो वजन कम किया, यहा देखें नया लुक

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग पहचान बनाने वाले विक्की कौशल आज सांतवे आसमान पर है। विक्की कौशल के पास अब कई तरह के प्रोजेक्ट्स आ रहे है। खास बात ये है कि विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्में भी देशभक्ति के मुद्दों से जुड़ी हुई हैं और विक्की कौशल उसकी खास तैयारी भी कर रहे हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 अक्टूबर):   फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग पहचान बनाने वाले विक्की कौशल आज सांतवे आसमान पर है। विक्की कौशल के पास अब कई तरह के प्रोजेक्ट्स आ रहे है। खास बात ये है कि विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्में भी देशभक्ति के मुद्दों से जुड़ी हुई हैं और विक्की कौशल उसकी खास तैयारी भी कर रहे हैं। अब उनकी एक फिल्म आने वाली है, जो क्रांतिकारी सरदार ऊधम सिंह के जीवन पर बन रही है। इस फिल्म के लिए विक्की कौशल मे अपना वजन कम कर लिया है।

विक्की कौशल, किसी भी फिल्म में काम करने से पहले उस किरदार में अच्छे से घुस जाते हैं और किरदार के साथ जस्टिस करने के लिए काफी मेहनत करते हैं। उनकी इस मेहनत का रिजल्ट फिल्म में किए गए उनके अभिनय में साफ दिखाई देता है। ऐसा ही फिल्म संजू, उरी और मसान में हुआ। अब फिल्म उधम सिंह के किरदार के लिए उन्होंने अपनी वजन कम किया है।

खबर के अनुसार, विक्की कौशल ने फिल्म के लिए 13 किलो वजन कम किया है और हाल ही में सामने आई उनकी तस्वीरों में साफ दिखाई भी दे रहा है कि उन्होंने वजन कम किया है। दरअसल, विक्की कौशल ने उधम सिंह के जवानी वाले वक्त के लिए वजन कम किया है। विक्की कौशल हाल ही में एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। इस दौरान वो कार्गो और स्काई ब्लू शर्ट में नजर आए।

बता दें कि ऊधम सिंह की बायोपिक के साथ एक्टर सैम मानेकशॉ की बायोपिक और 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' में नजर आने वाले हैं। 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' हॉरर फिल्म है और काफी समय बाद बॉलीवुड में हॉरर फिल्म बनने जा रही है। गौरतलब है कि विक्की कौशल को फिल्म उरी के लिए बेस्ट एक्टर (साझा) के नेशनल फिल्म अवॉर्ड के लिए चुना गया है।

Tags :

NEXT STORY
Top