विदेश भाग गया गैंगस्टर विक्की गौंडर

विशाल एंग्रीश, चंडीगढ़ (9 जुलाई): नवंबर 2016 में पंजाब की नाभा जेल ब्रेक कांड के बाद फरार हुए गैंगस्टर विक्की गौंडर को फेसबुक पर बधाई मिल रही है। विक्की गौंडर के गैंगस्टर ग्रुप शेरा खुब्बन गैंग ने अपने फेसबुक पोस्ट से गैंगस्टर को बधाई दी है।


फेसबुक के ग्रुप शेरा खुब्बन ने लिखा है कि विक्की गौंडर अब कभी पुलिस के हाथ नहीं आने वाला है। हेलो सारे वीरो और बहनों बहुत-बहुत मुबारक। विक्की गौंडर विदेश चला गया है। 21 जनवरी 2015 में गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की पुलिस कस्टडी में हत्या करने वाला कुख्यत विक्की गौंडर ने हत्या के बाद भांगड़ा किया था। बाद में वो जेल भी गया, किन जल्दी ही वो वहां से फरार हो गया।


कौन है विक्की गौंडर

पंजाब के मुक्तसर के रहने वाला कुख्यात गैंगस्टर विक्की गौंडर ने नवंबर 2016 में नाभा जेल ब्रेक कांड को अंजाम दिया था। उसके साथियों ने उसे छुड़ाने के लिए कई राउंड फायरिंग की थी। इस जेल ब्रेक कांड में कई और गैंगस्टर भी फरार हुए थे। साथ ही फरार हो गया था खालिस्तान लिब्रेशन फ्रंट का चीफ हरमिंदर सिंह मिंटू।


विक्की गौंडर के फरार होने के बाद पंजाब और हरियाणा पुलिस को भी अलर्ट किया गया था। उसकी तलाश के पुलिस पंजाब पुलिस अरसे से मशक्कत कर रही थी। लेकिन अब अब गैंगस्टर ग्रुप के एक फेसबुक पोस्ट ने पंजाब पुलिस के मनसूबों पर पानी फेर दिया है। गैंगस्टर विक्की गौंडर के विदेश भागने की आंशका यकीन में बदलती दिख रही है।