Blog single photo

रणवीर ने अपने हाथों पर लिखवाया दीपिका का नाम, तस्वीरें हुईं वायरल

रणवीर सिंह की दीपिका के लिए दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। शादी के दौरान तो उन्होंने दीपिका का नाम रणवीर ने अपने हाथ पर लिखवा लिया है। इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद दोनों इंडिया लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर मैंचिंग ड्रेस पहने रणवीर दीपिका पर सबकी नजर पड़ी। दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 नवंबर): रणवीर सिंह की दीपिका के लिए दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। शादी के दौरान तो उन्होंने दीपिका का नाम रणवीर ने अपने हाथ पर लिखवा लिया है। इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद दोनों इंडिया लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर मैंचिंग ड्रेस पहने रणवीर दीपिका पर सबकी नजर पड़ी। दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं।

मांग में सिंदूर भरकर दीपिका बहुत खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन इसी दौरान हमारी नजर एक ऐसी चीज पर  पड़ी है जो अभी तक छिपी हुई थी। दरअसल रणवीर सिंह के हाथ में लगी मेहंदी का खास डिजाइन सबके सामने आ गया है। 

मीडिया को हेल्लो कहते हुए रणवीर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणवीर के हाथ की मेहंदी साफ दिख रही है। रणवीर ने अपने हाथ एक दीरणवीर सिंह की दीपिका के लिए दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। शादी के दौरान तो उन्होंने दीपिका का नाम रणवीर ने अपने हाथ पर लिखवा लिया है। इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद दोनों इंडिया लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर मैंचिंग ड्रेस पहने रणवीर दीपिका पर सबकी नजर पड़ी। दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं।या बनवाया और उसके नीचे दीपिका लिखा है। यह वाकई बेहद खास है। दीपिका का नाम हिंदी में लिखा है। उसके साथ बना टिमटिमाता दीया बेहद प्यारा लग रहा है। 

रणवीर स‍िंह-दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गए हैं।  14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की। दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। 

विला डेल बालबियानेलो में कई दिनों पहले से उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं। कई घंटो के इंतजार के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आई। दीपिका का रणवीर के घर पर ग्रहप्रवेश हो चुका है।

आपको बता दें कि रविवार को ये कपल मुंबई वापस लौट आया है। रणवीर के घर में दीप‍िका नई-नवेली दुल्हन की तरह गृह प्रवेश किया। उनके हाथों में शादी की मेहंदी, मांग में लाल स‍िंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ा, कांजीवरम रेड दुपट्टा ओढ़े एक्ट्रेस का ट्रेड‍िशनल लुक देखने लायक था।

आपको बता दे कि रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए 50 करोड़ का घर लिया है।  यह एक बड़ा बंगला है जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ बताई जा रही है। दोनों ही अपने घर का बेहतर इंटीरियर चाहते थे। हालांकि उनके घर का इंटीरियर काम अभी पूरा नहीं हुआ है। हालांकि जबतक घर का काम पूरा नहीं होता है तब तक दीपिका रणवीर एक साथ ही रणवीर के पुराने घर में रहेंगे।  दोनों 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी तो वहीं 1 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे।

NEXT STORY
Top