खरीदें ये फोन, हेलिकॉप्टर से आपके घर होगी डिलिवरी!

नई दिल्ली (8 जून): अभी तक आप फोन खरीदने के लिए दुकान पर जाते हैं या ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे फोन के बारे में बताएंगे, जिसको खरीदने के बाद कंपनी उस फोन की डिलिवरी आपके घर हेलिकॉप्टर से करेगी।

इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपए हैं। आपको इस फोन की कीमत पर अगर यकीन नहीं आ रहा है, तो आपको बता दें कि वर्तू के इस लिमिटेड एडिशन फोन को 534 रूबी से बनाया गया है। इस फोन के बॉडी पर एक कोबरा डिजाइन है, जिसे रूबी से बनाया गया है। इस फोन को आप इंस्टॉलमेंट पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 10,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कोई स्मार्टफोन नहीं बल्कि एक फीचर फोन है। इसकी स्क्रिन दो इंच की है। इसमें दो जीबी रैम के साथ 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसमें रिमूवेवल बैटरी दी गई है, जो आपको पांच घंटे का टॉक टाइम दे सकती है। इस फोन को फ्रांस के एक डिजाइनर ने डिजाइन किया है, जो महंगे फोन बनाता है।

रिपोर्ट के मुताबिक इसे 288 पार्ट्स से बनाया गया है, जिसे ब्रिटेन में ऐसेंबल किया गया है। ध्यान देने वाली बात यह है कि अभी तक इसके सिर्फ 8 युनिट्स दुनिया भर के लिए बनाए गए हैं। बाकी देशों के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन इस फोन की ब्रिक्री चीन में शुरू हो गई है।