दिग्विजय ने तेलंगाना पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, वेंकैया ने कहा, मांगे माफी

नई दिल्ली ( 2 मई ): केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों की निंदा की है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने तेलंगाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए सोमवार को कई ट्वीट किए थे। अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता ने लिखा कि तेलंगाना पुलिस ने आईएसआईएस की एक फर्जी वेबसाइट बना रखी है जो मुस्लिम युवाओं को कट्टरपंथी बताते हुए उन्हें आईएस मॉड्यूल्स में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।


दिग्विजय सिंह के बयान पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि वो हमेशा हल्की बातें करते हैं। अगर उनके बयान में सच्चाई है तो उन्हें सबूत पेश करना चाहिए। वेकैंया ने कहा कि या तो दिग्विजय अपने आरोपों को सिद्ध करें, या फिर माफी मांगें।


नायडू ने कहा, 'तेलंगाना पुलिस पर दिग्विजय सिंह द्वारा लगाए गए आरोप बेतुके और तर्कहीन हैं। इतने वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री होते हुए उन्हें इस तरह की चीजें नहीं बोलनी चाहिए। या तो वह सबूत देकर अपने आरोपों को साबित करें या फिर माफी मांगें।'


वेंकैया ने आतंकवाद के खिलाफ मोर्चा लेने में तेलंगाना पुलिस द्वारा दिखाई जा रही मुस्तैदी और सक्रियता की तारीफ करते हुए कहा कि इस तरह के आरोप उनका मनोबल गिरा सकते हैं।