Blog single photo

रिलीज से पहले 'वीरे दी वेडिंग' को झटका

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की लीड एक्ट्रेस करीना कपूर और सोनम कपूर के पाकिस्तानी फैंस को झटका लगा है। बता दें कि ‘अश्लील डायलॉग और आपत्तिजनक सींस’ के चलते

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की लीड एक्ट्रेस करीना कपूर और सोनम कपूर के पाकिस्तानी फैंस को झटका लगा है। बता दें कि ‘अश्लील डायलॉग और आपत्तिजनक सींस’ के चलते इस फिल्म की रिलीज पर पाकिस्तान में बैन लगा दिया गया है। पाकिस्तान के सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर के चेयरमैन दान्याल गिलानी ने आईएनएस को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया है कि सीबएसी के सदस्यों ने सर्वसम्मति से इस फिल्म को सिनेमाघरों में पब्लिक के लिए रिलीज करने की अनुमति देने का फैसला नहीं किया क्योंकि फिल्म का कटेंट फिल्म कोड 1980 का बहिष्कार करती है।  

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर के सदस्यों को इससे कोई भी आपत्ति नहीं थी, लेकिन जब वहां के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इस फिल्म को देखा तो उन्हें फिल्म का कटेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। खैर बात करें भारत की तो 1 जून की सुबह से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।  

बता दें कि शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया जो जिंदगी को बिना किसी के शर्त के जीना चाहती है। मां बनने के बाद करीना कपूर इस फिल्म से वापसी कर रही है।

NEXT STORY
Top