वसुंधरा राजे ने ली मोदी चाय की चुस्कियां

केजे श्रीवत्सन, जयपुर (17 सितंबर): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी मोदी चाय की चुस्की ली। दरअसल वह बीजेपी की ओर से नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राजस्थान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में मरीजों को फल वितरित करने गई थी, जहां उन्होंने मरीजों से मुलाकात करके उन्हें अपने हाथों से फल वितरित किए। 

जब वे अस्पातल से वापस लौट रहीं थीं, तभी उन्हें अस्पातल के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओ द्वारा लगाई गई चाय की जगह दिखाई दी। अचानक उन्होंने अपने काफिले को रुकवाया और कार्यकर्ताओ के साथ मोदी चाय की चुस्कियां ली। राजे के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अशोक परनामी और चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र राठौड़ भी मौजूद थे।

वैसे कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही अस्पताल के बाहर मोदी चाय का स्टाल लगाया था और मुख्यमंत्री के आने की खबर के बाद कई बीजेपी नेता अस्पताल भी पहुंचे थी। उस वक़्त किसी की नज़र बीजेपी कार्यकर्ताओ के इस नि:शुल्क मोदी चाय के स्टाल पर नहीं गई और जब मुख्यमंत्री ने चाय की चुस्कियां ली सभी नेता वहां पहुंच गए। इस मौके पर मुख्यमंत्री राजे ने मोदी के जीवन से युवाओं को काफी कुछ सिखने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री को जन्मदिन पर बधाईयां दी।