वरुण धवन ने लोकल सैलून में करवाई शेविंग, देखिए वीडियो

फिल्म सूई धागा में पहली बार वरुण और अनुष्का शर्मा साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की आजकल खूब चर्चा है। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा आजकल फिल्म सुई-धागा की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं । फिल्म की अब तक कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। तस्वीरों में वरुण और अनुष्का के किरदारों के मेकअप से लेकर आउटफिट्स तक सभी देसी हैं। फिल्म में वरुण ने मूंछे रखी हुई हैं।  वरुण मुंबई में सुई धागा के शूट के आखिरी शेड्यूल को पूरा कर रहे हैं और फिल्म के मौजी लुक के लिए उन्हें इस काम में शामिल होना पड़ा। खबर है कि वरुण के चेहरे पर दाढ़ी थी और उन्हें इसे हटवाना था और सिर्फ मूंछ रखना था। इसके लिए उन्होंने स्थानीय नाई के दुकान में जाने का फैसला किया।

  वरुण मुंबई में 'भारत सैलून' नाम के लोकल नाई की दुकान तक गए।  साइकिल चलाते हुए वरुण सैलून तक पहुंचे।नाई अपने सैलून में सुपरस्टार को देखकर आश्चर्यचकित था और सुपरस्टार को सुई धागा के लिए लुक देना उसके लिए सपना सच होने जैसा था। वरुण उसके काम से बहुत खुश हुए कि कैसे उस बार्बर ने कुशलतापूर्वक काम किया। वरुण ने अपनी फिल्म के लिए सही लुक देने के लिए नाई का धन्यवाद किया। साथ ही वीडियो शेयर करते हुए ये लिखा कि मौजी की मूंछे भी मेड इन इंडिया है।

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ की शूटिंग  मध्य प्रदेश में फिल्म में लंबे समय तक चली। वरुण - अनुष्का की ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।  इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं।