जब ढ़िशूम के प्रमोशन में वरुण-जॉन ने किया ऐसा 'स्टंट'

हिमांशु असवाल, मो. यूसुफ मुंबई (27 जुलाई): फिल्म प्रमोशन के लिए स्टार्स जो न करे कम है।फिल्म को रिलीज़ से पहले ऑडियंस के दिलों-दिमाग़ में बैठाने के लिए ही ढिशुम्म स्टार्स वरुण धवन और जॉन अब्राहम ने चॉपर में बैठकर ली दिल्ली में एंट्री। जिसे देखकर उनके फैन्स क्रेज़ी हो गए। 

दिल्ली एन सी आर में पहुंची फिल्म ढिशुम की स्टारकास्ट ने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी इसबार बिल्कुल अलग तरीके से किया। इस बार फिल्म की कास्ट ने हैलिकॉप्टर से लाइव स्टंट करके कॉलेज में ली एंट्री। जहां हेलीकॉप्टर से सीधे वेन्यू पर उतरे वरुण जैक्लिन और जॉन। स्टार्स की इस धमाकेदार एंट्री ने वहां मौजूद फैन्स को क्रेजी कर दिया।

हालांकि, यह पहली बार हुआ हैं कि जब किसी फिल्म के प्रमोशन को इस तरह से हैलीकॉप्टर पर स्टंट करके प्रमोट किया गया हो। ढिशुम्म फुलऑन एक्शन ड्रामा फिल्म है ऐसे में फिल्म के प्रमोशन में भी स्टार्स ने थोड़ा एक्साइटमेंट का तड़का डाल दिया। यहां मौजूद जॉन ने अपने फैन्स से फिल्म देखने के लिए भी कहां, तो इन तीनो ने ही अपनी फिल्म के सांग पर डांस भी किया।

यहां से ये स्टारकास्ट सीधा नोएडा के एक मॉल मे मीडिया से बात करने पहुंचे। जहां वरुण ने चोपर एक्टिविटी के एक्सपिरिएंस के बारे मे भी हमसे बात की। वहीं जैकलीन को इस फिल्म को करके कितना मजा आया उन्होने बताया। जॉन काफी टाईम से एक ही जोनर की फिल्म कर रहे हैं और वो है एक्शन। तो जॉन इसके बाद क्या आप हमे कोई कॉमेडी जोनर की फिल्म भी करते दिखेंगे। 

बता दें, फिल्म ढिशुम 29 जुलाई को रिलीज हो रही हैं जिसके डायरेक्टर रोहित धवन हैं।