WATCH: वरुण-जॉन ने मिलकर फैन्स के लिए लगाई फिटनेस क्लास

शिल्पा दास, नई दिल्ली (11 जुलाई): वरुण-जॉन ने एक जिम में फिटनेस की क्लास लगाई। अब स्टार्स की क्लास ऐसे ही तो नहीं लग जाती, उसके पीछे रीज़न भी ख़ास होता है। तो जॉन और वरुण की इस क्लास के पीछे का रीजन आपको बताते हैं।

बॉलिवुड स्टार्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए हर बार कुछ ना कुछ नया तरीका अजमाते हैं। ठीक उसी तरह अपनी आने वाली फिल्म ढिशुम को प्रमोट करने ये जॉन एब्राहन और वरुण धवन पहुंचे मुम्बई की एक फेमस जिम चेन में। जहां वरुण और जॉन ने किया जर्नलिस्ट के साथ वर्कआउट किया और उन्हें कई तरह की एक्सरसाईज सिखाई।

तो वहीं बहुत जल्द जैक्लीन भी अपने कुछ एक्सरसाईज मूव्स करके फिल्म ढिशुम को प्रमोट करेंगी। जिम मे मौजूद वरुण औऱ जॉन ने अपने फिटनैस के कुछ मंत्रास शेयर किए। और साथ ही परिणीती के साथ अपने नए सांग पर भी वरुण ने बात की।

बता दें, फिल्म ढिशुम एक एक्शन थ्रीलर फिल्म हैं जिसमे वरुण और जॉन के कई एक्शन सीन्स हैं। ऐसे मे इन्होने फिल्म की शुटिंग को दौरान भी साथ में जिम किया और इनकी बॉन्डिंग पक्की हो गई।

साथ ही इन दोनो ने सेट पर हुई मस्ती के कुछ एक्सपिरिएंस भी शेयर किए। फिल्म ढिशुम 29 जुलाई को रिलीज हो रही हैं जिसे वरुण धवन के भाई रोहित धवन डाएरेक्ट किया है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=S3lDw7tJBLs[/embed]