ट्विटर पर बेहूदे सवाल करने वालों को सोनाक्षी-वरुण ने सिखाया क़रारा सबक

नई दिल्ली (9 फरवरी) :  सोनाक्षी सिन्हा बिंदास हैं, ये बात हर कोई जानता है। ट्विटर पर भी सोनाक्षी सक्रिय रहती हैं। लेकिन अगर उनसे कोई भद्दी बात करता है तो वो उसे अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के स्टाइल में उसे खामोश करना भी जानती हैं।  

ट्विटर पर प्रतीक गोयल नाम के एक यूज़र ने कुछ दिन पहले सोनाक्षी से बेहूदा सवाल किया था कि वे अपनी बॉडी कब दिखाएंगी, कब बिकिनी में नज़र आएंगी। इसका करारा जवाब सोनाक्षी ने यूज़र को ये कह कर दिया था कि क्या ऐसा सवाल वो अपनी मां और बहन से भी पूछ सकते हैं।

सोनाक्षी के इस जवाब के बाद एक और महिला यूज़र ने बीच में कूदते हुए कहा कि बॉलिवुड की एक्ट्रेसेस पैसे के लिए जो स्किन बेचती हैं उन्हें हमें निर्लज्जता पर लेक्चर देने की ज़रूरत नहीं है। इसका माकूल जवाब भी सोनाक्षी ने दिया। सोनाक्षी ने महिला यूज़र से कहा कि तो आप कहना चाह रही है कि आप उसकी (यूज़र प्रतीक गोयल) की कैटेगरी में हैं। महिला जाति पर आप किस तरह का धब्बा है जो कुत्सित विचार को साझा कर रही हैं।  

   सोनाक्षी इन्हें जवाब दे ही रही थीं कि अभिनेता वरुण धवन उनके समर्थन में आगे आए। उन्होंने ट्वीट कर महिला यूज़र से कहा कि आप को अपना मुंह बंद रखने की ज़रूरत है। आपने अपने मुंह को ....समझ लिया है। मैं अनुमान लगाता हूं कि आप वहीं से सोचती हैं। वरुण ने अपने फैंस से भी कहा कि वो इस तरह के यूज़र को ट्रॉल करें। हालांकि अब वो ट्वीट डिलीट कर दिए गए हैं।

सोनाक्षी ने भी बाद में यूज़र के माफ़ी मांगने पर अपना वो ट्वीट हटा दिया जिसमें उन्होंने यूज़र के लिए क्रीप शब्द इस्तेमाल किया था। सोनाक्षी ने कहा कि उम्मीद करती हूं कि उसे महिलाओं चाहें वे किसी भी प्रोफेशन में हों, सम्मान करने के लिए अच्छा सबक मिल गया होगा।