बॉक्स ऑफिस पर 'जुड़वा 2' का जलवा, 200 करोड़ के क्लब में हुआ शामिल

मुंबई (15 अक्टूबर): बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' का जलवा लगातार जारी है। जुड़वा 2 बॉक्स ऑफ़िस लगातार नए नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। वरुण ने पहले अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ने के बाद अब सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू अभिनीत 'जुड़वा-2' ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 'जुड़वा-2' 29 सितंबर को रिलीज हुई थी और यह डेविड धवन के निर्देशन में बनी और सलमान खान अभिनीत 'जुड़वा' का रिबूट है।

फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नडियाडवाला द्वारा समर्थित इस एक्शन कॉमेडी फिल्म ने शनिवार को 2.65 करोड़ रुपये बटोरे जिसके बाद भारत में फिल्म की कुल कमाई 130.21 करोड़ रुपये हो गई । निमार्ताओं की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि फिल्म ने कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर अब तक 203.33 करोड़ रुपये कमा लिए है। वरुण ने 'जुड़वा-2' में सलमान द्वारा निभाए गए किरदार प्रेम और राजा को पर्दे पर दोबारा से जिंदा किया है। जैकलिन और तापसी ने करिश्मा कपूर और रंभा का किरदार निभाया है।

निर्माता के अनुसार, शाहरुख खान की 'रईस' और अक्षय कुमार की 'टॉयलट-एक प्रेम कथा' के बाद 'जुड़वा-2' दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये की कमाई पार करने वाली 2017 की तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है।