जुड़वा-2 में वरुण धवन की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली (17 अगस्त): वरुण धवन को फिल्म जुड़वा 2 के लिए फाइनल करने के बाद अब बारी है उनकी हीरोइन्स को साइन करने की। जिसके लिए फिल्म के मेकर्स को भा गई है एक हीरोइन। कौन है वो आइए आपको बताते हैं।

अब जैकलीन बनेंगी वरुण की हीरोइन। जी हां फिल्म जुड़वा 2 ने जैकलीन को ऑफर फिल्म कर दी है। अब ये तो आपको पता ही है कि वरुण धवन सलमान ख़ान के जूतों में फीट होते हुए फिल्म जुड़वा के सीक्वल में काम करने जा रहे है। और अब तो वरुण ने फिल्म के ऑन-फ्लोर्स जाने की बात भी साफ कह दी है। जनवरी 2017 से फिल्म जुड़वा 2 की शूटिंग शुरु होगी।

जहां वरुण डबल रोल में आकर मचाएंगे धमाल और अब इसी फिल्म के लिए वरुण के ऑपोज़िट जैकलीन को ऑफर हुआ है रोल। न्यूज24 से सहयोगी चैनल ई24 के बॉलिवुड रिपोर्टर को ख़बर मिली है कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन को जुड़वा 2 ऑफर की है।

अब वरुण डबल रोल में नज़र आएंगे तो उनकी हीरोइन्स भी तो दो-दो ही होंगी। जैकलीन से पहले फिल्म जुड़वा 2 के लिए श्रद्वा कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी सामने आ चुका है। फिल्म ढिशुम्म में वरुण-जैकलीन की सिज़लिंग कैमेस्ट्री देखने के बाद ही साजिद ने ये फैसला लिया है। जिसके बाद जैकलीन को जुडवा 2 में करिश्मा वाला रोल ऑफर किया गया है। वहीं, रंभा वाले रोल के लिए हीरोइन को फाइनल करना अभी बाकी है।

जैकलीन ने इस फिल्म पर अपना फाइनल नॉड नहीं दिया है लेकिन सोर्सिस की माने तो वो इस फिल्म को करेंगी। क्योंकि बिग फिल्म और बिग ऑफर्स जैकलीन हाथ से जाने नहीं देना चाहती। तो मतलब, अब वरुण जैकलीन के साथ करेंगे सलमान के सॉन्ग पर डांस। और दोनों एक और फिल्म करके फैन्स को करेंगे एंटरटेन।