कलंक के सेट पर वरुण धवन हुए घायल, एक्शन सीन के दौरान हादसा

मुंबई (1 जून): वरुण धवन इन दिनों फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी है। हर रोज वो शूटिंह से जुड़ी कोई ना कोई जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। इस बार खबर ये हैं कि वरुण धवन फिल्म सेट पर घायल हो गए हैं। फिल्म में एक्शन सीन की शूटिंग करते वक्त वरुण के हाथों में चोट लग गई।  वरुण श्याम कौशल के डायरेक्शन में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान उनकी बाजू में चोट लग गई।  

वरुण के घायल होने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा। वरुण को इस एक्शन सीक्वेंस में अपने को-स्टार पर एक दरवाजा उठाकर फेंकना था। दरवाजा उठाने की टाइमिंग थोड़ी बिगड़ी और उन्होंने वह अपनी बाह को बुरी तरह घायल कर बैठेय़  टीम उनकी मदद के लिए पहुंची और उन्हें सेट पर उनका इलाज किया गया। वरुण शूट से ब्रेक नहीं ले रहे हैं क्योंकि डायरेक्टर अभिषेक मॉनसून की शुरुआत से पहले चल रहे शेड्यूल को खत्म करना चाहते है। घायल होने के बाद भी वरुण कलंक के एक गाने के लिए शूट करने के लिए सेट पर वापस आए।

इस पीरियड ड्रामा फिल्म में संजय दत्त, माधुकी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले 2 स्टेट्स का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म कलंक 19 अप्रैल, 2019 को स्क्रीन पर रिलीज होगी।