फिल्म कलंक के लिए दिन-रात जिम में जमकर पसीना बहा रहे है वरुण धवन, देखें वीडियो




न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 नवंबर): बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों सातवें आसमान पर है। बॉलीवुड में वरुण धवन एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म दे रहे है। पिछले दिनों वरुण और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई-धागा पर्दे पर काफी हिट साबित हुई। वहीं अब वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक में बिजी है। कलंक के लिए वरुण खूब मेहनत कर रहे है। 



फिल्म कलंक के लिए वरुण धवन काफी मेहनत कर रहे हैं।  इतना ही नहीं कलंक में अपने दमदार किरदार को देखते हुए इन दिनों जिम में काफी पसीनें भी बहा रहे हैं। जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है।




धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर पेज पर एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वरुण फिल्म कलंक की खातिर 8 पैक एब्स बनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म कलंक के वरुण धवन ने जमकर पसीने बहाए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने एक चेतावनी वाला हैशटैग भी यूज किया, जिसमें #DontTryThisAtHome लिखा।




बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म कलंक करण जौहर के बड़े बजट की मूवी है। फिल्म कलंक में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और हितेन तेजवानी जैसे बॉलीवुड दिग्गज शामिल हैं। फिल्म कलंक की शूटिंग शुरू की जा चुकी है।  बता दें, 'कलंक' को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज किया जाएगा।





बता दें, हाल ही में वरूण ने अपने पिता डेविड धवन के इस आइडिये को खारिज कर दिया है कि वह गोविंदा के साथ बनाई नं1 सीरीज की फिल्मों का रीमेक करें। उनका मानना था कि वे गोविंदा से अपनी तुलना नहीं कर सकते हैं।