वरुण ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी को कहा भाभी, मिला ये जवाब


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 दिसंबर): बॉलीवुड में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। यहां हर रोज किसी ना किसी का रिश्ता जुड़ता है तो किसी ना किसी का रिश्ता टूटता भी है। अब लगता है बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है। दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक शादी कर चुकी हैं। तो वहीं हाल ही में कपिल शर्मा ने भी शादी की है। खबरें आ रही हैं कि मलाइका अरोड़ा भी जल्द ही अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं। इसके अलावा वरुण धवन भी गर्लफ्रैंड नताशा दलाल से शादी करने का मूड बना चुके हैं। लेकिन अब लग रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द ही शादी करने का प्लान बना रही हैं। 



रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी का नाम इन दिनों एक एक्टर से जुड़ रहा है। इसका खुलासा वरुण धवन ने कर दिया है। हुआ ये है कि हाल ही में सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की थी। इस पिक्चर पर वरुण ने भाभी का कमेंट किया। सोनाक्षी ने वरुण को रिप्लाई करते हुए शटअप कहा है। लेकिन ऐसे में सवाल अब ये आ गया है कि आखिर वरुण का ऐसा कौन सा भाई है। जिसे शॉर्टगन गर्ल डेट कर रही है। 



हालांकि अभी इस बात का पता नहीं है कि सोनाक्षी किसे डेट कर रही हैं। पर कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि सोनाक्षी आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। आलिया भट्ट भी सोनाक्षी और आदित्य की डेटिंग पर इशारा कर चुकी हैं। आलिया ने कॉफी विद करण में कहा था कि वो सोना और आदि को डेटिंग करना चाहिए।



इसीलिए कहा जा रहा है कि क्या आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा डेटिंग कर रहे हैं। क्या दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। इसीलिए शायद वरुण ने सोना के पिक्चर पर भाभी का कमेंट किया है। हालांकि आदित्य के नाम पर अब तक कोई साफ वजह नहीं पता चली है। आदित्य, सोनाक्षी, वरुण और आलिया साथ में कलंक की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ महीने पहले तक सोनाक्षी का नाम सोहेल ख़ान के साले बंटी सचदेव से जु़ड रहा था। दोनों ने एक दूसरे को काफी वक्त तक डेट भी किया था। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ कैप्चर किया जाता था। फिलहाल बंटी से सोनाक्षी से ब्रेकअप हो चुका है और अब दबंग गर्ल की लाइफ में कोई नया शख्स आ गया है। देखते हैं कि इसका खुलासा कब होता है।