वाराणसी में गंगा घाट की लॉन्ग ड्राइव पर निकले अक्षय

नई दिल्ली(14 सितंबर): अक्षय कुमार इन दिनों वाराणसी में गंगा घाट की खूबसूरती का आनंद ले रहे हैं। अक्षय कुमार दरअसल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए मंगलवार को वाराणसी पहुंचे हैं। बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे।

काशी घाट के किनारे बोट उनका इंतज़ार कर रहा था, जिसपर सवार होकर उन्होंने गंगा की सैर की। नाव पर ही सवार होकर अक्षय ने पतंगबाजी का मजा भी लिया। ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बिना किसी तैयारी के गंगा किनारे पतंग उड़ाने का सेशन। अब तक का सबसे शानदार अनुभव। अब तक इतनी खुशी कभी न हुई!'उन्होंने ब्लू जींस के साथ गेरए रंग की शर्ट पहन रखी थी और अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए वहां के लोकल फैन्स बेताब हुए जा रहे थे। इससे पहले अक्षय कुमार ने लखनऊ में भी कई दिनों तक फिल्‍म की शूटिंग की थी।इस फिल्‍म में अक्षय एक वकील का किरदार निभा रहे हैं।

वाराणसी में वे जज के फैसले से नाराज होकर गंगा में कूदने का सीन फिल्मा रहे हैं। यूनिट के मुताबिक अक्षय तीन दिनों तक काशी के घाटों पर शूटिंग करेंगे।कटी हुई पतंग को लूटते हुए अक्षय ने अपना यह विडियो शाम ढलने के वक्त शूट किया और इसे सोशल साइट पर शेयर भी किया है