राहुल का मोदी पर वार, कहा- दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन


नई दिल्ली ( 4 नवंबर ): गुजरात और हिमाचल में चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र में सत्ताधारी बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशासा साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल गांधी चुनावी राज्यों में रैलियां कर बीजेपी पर हमलावर हैं वहीं सोशल मीडिया पर भी वह सक्रिय रहकर बीजेपी को घेरते दिख रहे हैं। राहुल ने इस बार बढ़ती महंगाई पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है।

राहुल गांधी के ऑफिशयल ट्विटर हैंडल से महंगाई को लेकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर वार किया गिया है। राहुल ने एक वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि गैस, राशन सब महंगा हो गया है और अब खोखले भाषण देना बंद करना चाहिए। उन्होंने लिखा कि सरकार जनता को काम (रोजगार) दे, नहीं तो सिंहासन (सत्ता) छोड़ दे। राहुल ने जिस तुकबंज के जरिए सरकार पर निशाना साधा है वह ज्यादा दिलचस्प है।

राहुल गांधी बुधवार को सरकारी तेल कंपनियों द्वारा रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि की घोषणा का उल्लेख कर रहे थे। एलपीजी सिलेंडर की कीमत 4.50 रुपये बढ़ा दी गई है, जबकि गैर सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में 93 रुपये का इजाफा किया गया है। इसी को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।