उत्तराखंड से आई इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर

राजीव चावला, ऊधमसिंह नगर (25 सितंबर): देवभूमि उत्तराखंड में महापाप का मामला सामने आया है। यहां के काशीपुर इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ कई दरिदों ने पहले गैंगरेप किया और फिर उसका एमएमएस बनाकर वायरल कर दिया। इन दरिदों ने लड़की को इतना डराया धमकाया कि वो पुलिस के सामने भी कुछ नहीं बोल पा रही है।

अपनी इज्जत बचाने के लिए ये लड़की चिखती है जान बख्शने की गुहार लगाती है, लेकिन जैसे आरोपियों के आंखों की शर्म मर चुकी है। कोई इस लड़की के बाल खींच रहा है कोई, इसे थप्पड़ मार रहा है तो कोई इसके कपड़े तार तार करने में लगा है।

17 साल की इस नाबालिग लड़की के चेहरे पर खौफ तैर रहा है, अपनी आबरू के साथ इसे जान का डर भी सता रहा है। लेकिन इस हैवानों को रहम नहीं आ रहा। इस छोटे सी जगह में लडकी पूरी तरह से बेबस है, ये जान बचाने के लिए चिखती है। लेकिन डरा धमका कर दरिंदे उसकी आवाज बंद कर देते हैं।  

आरोप है कि इस लड़की के साथ इन हैवानों ने गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया और फिर इसका एमएमएस बनाकर इलाके में वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद नाबालिग लड़की और इसका परिवार इस कदर डरा सहमा है कि ये पुलिस को भी ठीक-ठीक कुछ बताने की हालत में नहीं है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=OMuC0M-dANY[/embed]