समर्थकों को उकसा रहे हैं कुंअर प्रणव सिंह

सचिन गोस्वामी, रूड़की (20 जून): लगता है उत्तराखंड में बीजेपी विधायक कुंअर प्रणव सिंह विवादों के चैंपियन बन गए हैं। एक बार फिर चैंपियन ने भड़काऊ बयान दिया है। करीब बीस दिन बाद रंग महल पहुंचने के बाद प्रणव सिंह ने अपने समर्थकों से महल पर हमले का बदला लेने के लिए उकसाया है। उनका ये भड़काऊ बयान एक खास समुदाए के खिलाफ है।

कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल हुए विधायक चैंपियन प्रणव सिंह जो एक बार फिर शांत माहौल को खराब करने के लिए अपने समर्थकों को उकसा रहे हैं। रूड़की के लंढौरा में हुए बवाल के बाद पहली बार अपने रंगमहल पहुंचे कुंअर प्रणव सिंह टैंपियन ने सैकड़ों समर्थकों को महल पर हुए हमले का बदला लेने के लिए उकसाया।

चैंपियन ने अब दिल्ली में महापंचायत करने की भी धमकी दी। महल पहुंचने के बाद एक तरफ जहां उन्होंने समर्थकों को उकसाया, वहीं दूसरी तरफ महल के कोने-कोने का जाएज़ा लिया और महल में रखी मूर्तियों और दूसरे सामान का शुद्धिकरण भी कराया। चैंपियन ने इस पूरे घटना का ज़िम्मेदार राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत को ठहराया।

आपको बता दें रूड़की के लंढौरा में 1 जून को दूकान खाली कराने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद एक पक्ष की गुस्साई भीड़ ने चैंपियन के महल में घुसकर तोड़फोड़ कर दी थी और महल में खड़ी कई गाड़ियों में आग लगा दी थी। इसका बदला लेने के लिए चैम्पियन अपने समर्थकों को भड़का रहे हैं।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=1mKczbe9M9o[/embed]