सीएम योगी से मिलने के बाद मंत्री राजभर ने स्थगित किया धरना

लखनऊ(3 जुलाई): उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने की धमकी देने वाले कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने आज सीएम से मुलाकात की। सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद राजभर ने धरना स्थगति कर दिया है। प्रदेश के पिछड़ा वर्ग एवं दिव्यांग कल्याण मंत्री राजभर ने गाजीपुर के जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री पर जनसमस्याओं पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की। उन्होंने ऐसा नहीं होने पर चार जुलाई से गाजीपुर के सरजू पाण्डेय पार्क में धरना देने की चेतावनी दी।


- कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने डीएम संजय कुमार खत्री की कार्यशैली से नाराज होकर 4 जुलाई को गाजीपुर में धरने पर बैठने की  घोषणा की। राजभर ने डीएम को उनके पद से हटाने की मांग करते हुए यह भी चेतावनी दी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वे योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे देंगे।


- मंत्री ने कहा कि उन्होंने जिलाधिकारी के समक्ष 19 सूत्रीय मांगें एवं मुद्दे रखे थे, लेकिन अभी तक उनमें से एक का भी समाधान नहीं किया गया। उन्होंने कहा, 25 जून को मैंने प्रदेश भाजपा के संगठन सचिव सुनील बंसल से मुलाकात की थी और 27 जून को मुख्यमंत्री से भी बात करके उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत कराया था, लेकिन जिलाधिकारी को अब तक नहीं हटाया गया।