UP: सीएम योगी ने ली विधायकों की क्लास, बेहतर काम करने के दिए सुझाव


लखनऊ(3 मई): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में विधायकों को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ विधायकों को बेहतर तरीके से काम करने के सुझाव दिए।


- उन्होंने विधायकों में जोश भरते हुए कहा कि यूपी के विकास के लिए बहुत काम करना है। उन्होंने विधायकों का मनोबल बढ़ाते हुए बेहतर आचार-विचार और आचरण पर ध्यान देने की बात कही।


- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा विधायकों का स्वागत करते हुए कहा, 'पहली बार चुन कर आये विधायकों का स्वागत करता हूँ। लोकतंत्र के लिए यह एक सुखद लक्षण है। जान प्रतिनिधियों के बारे में धारणा है कि एक जगह पर ज्यादा देर बैठाया नही जा सकता। लेकिन यहां पर अच्छी तस्वीर देखने को मिली कि राज्यपाल जी 5 मिनट पहले आ गए और आप सब उनसे पहले यहां मौजूद हो गए हैं।'


- उन्होंने कहा कि हम जनता के मुताबिक काम करेंगे ऐसा निश्चर करें। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। राज्यपाल जी की वजह से ही जन प्रतिनिधियों को निधि मिलने की शुरुआत हुई है। राष्ट्र गीत भी उनकी वजह से ही संसद में शुरु हो सका। सार्वजनिक जीवन में उदाहरण देने वाले हमारे राज्यपाल है।


- इसके साथ ही उन्होने आचरण पर ध्यान देने की भी बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा '22 करोड़ लोगों का प्रतिनिधित्व करने वाली विधान सभा मे हमे अपना आचरण बेहतर रखना होगा। इससे प्रदेश का विकास करने में मदद मिलेगी। लोकतंत्र में विधायिका का अपना महत्व है।'