नहीं थमने का नाम नहीं ले रही रेप की वारदातें, यूपी के तीन शहरों में बलात्कार की घिनौनी घटनाएं

नई दिल्ली(22 अप्रैल): यूपी में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। रामपुर, बरेली और मुरादाबाद से रेप की घिनौनी घटनाएं सामने आई हैं। रामपुर में एक 7 साल की मासूम से बलात्कार की घिनोनी वारदात को अंजाम दिया गया। बच्ची की चीख पुकार के बाद आऱोपी के चंगुल से गांव वालों ने पीड़ित बच्ची को छुड़ाया। गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी की पहले तो जमकर धुनाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। ज़िला अस्पताल  में उसका इलाज जारी है।

बरेली में 9 साल की बच्ची को एक एक दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी पीड़ित बच्ची का पड़ोसी है। मासूम आरोपी के घर में उसके बच्चों के साथ खेलने गई थी। और उसके खुद के दो बच्चे भी है, लेकिन फिर भी हैवानियत करने से वो बाज नहीं आया।बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के सामने उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। हैवानियत की तीसरी खबर मुरादाबाद से है। यहां पर कुछ वक्त पहले दूसरे संप्रदाय की एक युवती से 3 दबंगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।

उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और किसी के सामने मुंह ना खोलने की धमकी भी दी। जिसके बाद युवती के घरवालों ने उसकी शादी अमरोहा के एक शख्स से कर दी।  लेकिन ये बात आरोपियों को नागवार गुजरी और उन्होंने पीड़िता के पति को उसका अश्लील वीडियो दिखा दिया जिसके बाद पति ने पीड़िता को तलाक दे दिया। अब पीड़िता इंसाफ के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है। इस मामले में तीन में से किसी भी आरोपी की अभी तक गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने का भरोसा पीड़ित को दे रही है।