UP: एथलेटिक खिलाड़ी से रेप, आरोपी गिरफ्तार

मेरठ(27 जनवरी): मेरठ में एक एथलेटिक खिलाड़ी ने नौकरी के बदले पैसे मांगने और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। पीड़ित के मुताबिक सोनू नाम के एक शख्स ने लेखपाल की नौकरी लगाने के नाम पर उससे दस लाख रुपए मांगे। इतना ही नहीं पीड़ित ने सोनू पर हरिद्वार बुलाकर रेप और मारपीट का भी आरोप लगाया है। 

पीड़ित खिलाड़ी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। सोनू गुर्जर नाम के एक शख्स ने उससे पहले दोस्ती की और उसे लेखपाल की नौकरी दिलवाले का झांसा दिया। सोनू ने इसके लिए इस खिलाड़ी से दस लाख रुपए मांगे।

नौकरी की लालच से ये खिलाड़ी सोनू की बातों में फंस गई और उसने पहली किस्त में पांच लाख रुपए दे भी दिए। बाकी पैसे बाद में देने को कहा। पीड़ित के मुताबिक पैसे लेने के बाद सोनू ने उसे हरिद्वार के एक होटल में बुलाया और वहां दस दिनों तक इसका शोषण किया।

एथलेटिक खिलाड़ी का दुष्कर्म किया। जब पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में करने की बात कही तो सोनू ने इसे शादी का झांसा दिया। और फिर की दिनों तक इसी झांसे के बाद उसका रेप करता रहा। कुछ दिनों बाद जब सोनू उसके दोस्त और जीजा ने लड़की को मारने लगे तो इसके सब्र का बांध टूट गया और इसने पैसे मांगने शुरु कर दिए। जब उन्होने पैसे देने से मना किया तो किसी तरह से अपनी जान बचाकर पुलिस के पास पहुंच गई।