मेरठ में डबल मर्डर से सनसनी, परिजनों ने फैक्ट्री मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 जनवरी): उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिनदहाड़े डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। पूरा मामला पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित नारायण फार्म के पास कच्ची कॉलोनी का है। जहां  दिनदहाड़े एक टाइल्स की फैक्ट्री में दो शव चारपाई पर बंधे हुए मिले। शव जमालपुर के रहने वाले अशोक और उसी फैक्ट्री में ऑटो चलाने वाले अजय का नाम के शख्स का है। बताया जा रहा है कि हत्या कर दोनों के शवों को चारपाई से बंधा गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम और डीआईजी मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि इंटरलॉकिंग फैक्ट्री मालिक ने ही दोनों लोगों की हत्या कराई है। उनका यह भी आरोप है कि उसने दो साल पहले अपनी पत्नी की पल्लवपुरम में गोलियां बरसा कर हत्या कर दी थी। इस मामले में पूर्व ब्लाक प्रमुख राहुल देव और जमालपुर गांव के प्रधान गौरव समेत अन्य लोगों को नामजद किया गया था। लेकिन बाद में मामले का खुलासा हो गया था।

मृतक अजय के भतीजे अंकुर ने पुलिस को बताया कि फैक्ट्री के मालिक पीनू ने उसे फोन करके वारदात के बारे में बताया था, जिस पर वह फैक्ट्री पहुंचा। परिजनों का आरोप है कि दोनों की फैक्ट्री मालिक पीनू ने मोटर चोरी के आरोप में जमकर पिटाई की जिसके चलते दोनों की मौत हो गई,  पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस हर एंगल से मामले छानबीन में जुटी है और फैक्टरी मालिक से भी पूछताछ कर रही है ।