चमत्कार: एक साल की मासूम के ऊपर से गुजरी ट्रेन, लोग बोले- हरे कृष्ण


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21नवंबर): उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन से एक दिल को दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक साल की मासूम मां की गोद से उछल कर पटरी पर गिर गई। मासूम के नीचे गिरते है उसके ऊपर से पूरी ट्रेन गुज़र गई। स्टेशन पर हड़कंप मच गया। स्टेशन पर मौजूद माता-पिता के साथ यात्रियों की सांसें थम गईं। इसके बाद जो हुआ, वो चमत्कार से कम नहीं है।

पूरा मामला मथुरा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 का है। यहां एक महिला यात्री की गोद से एक साल की बच्ची छूटकर रेलवे ट्रैक पर गिर गई। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेन बच्ची के ऊपर से गुजर गई। ट्रेन के गुजरने के दौरान मौके पर मौजूद हर शख्स की सांस अटकी रही। ट्रेन के जाने के बाद जो दिखा उससे हर कोई दंग रह गया। दरअसल इस घटना में बच्ची को खरोंच तक नहीं आई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

आपको बता दें कि गोविंद नगर के डीग गेट निवासी सोनू अपनी पत्नी रानू और दो बेटियों एक साल की साहिबा और तीन साल की नायार के साथ झांसी जाने के लिए ट्रेन पर चढ़ रहा था। रानू की गोद में बेटी साहिबा और नायरा थी। सोनू सामान पकड़े था। इसी भीड़-भाड़ में सोनू की जेब कट गई। वो जीआरपी में शिकायत दर्ज करवाने चला गया। तभी सोनू की पत्नी के गोद में एक साल की बच्ची साहिबा हाथ से छूटकर ट्रैक के नीचे आ गई। बच्ची के गिरते ही ट्रेन चल दी। मां जोर-जोर से चीखने लगी। जबतक लोगों को पता चला कि ट्रैक पर मासूम बच्ची पड़ी है तो उनके होश उड़ गए। जैसे ही ट्रेन गुजरी तो नजारा देख यात्री दंग रह गए। अबोध बच्ची के पैर पटरी से सटे हुए थे। वो चीख रही थी। उसकी आवाज सुनकर लोगों ने राहत की सांस ली और भगवान को धन्यवाद दिया। रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों ने कहा कि यह चमत्कार से कम नहीं है।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...