रास नहीं आई प्रेमिका की जुदाई, प्रेमी ने मंदिर में फांसी लगाकर दी जान

SUICIDE

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(22 जुलाई): एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड से इतना प्यार हो गया कि वह उसकी किसी दूसरे शख्स से शादी होना भी देखना नहीं चाहता था। मामला यूपी के आगरा जिले का हैं, जहां गर्लफ्रेंड की किसी दूसरे शख्स से सगाई होने के चलते 22 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक ने आगरा के एक मंदिर से अपनी आत्महत्या का फेसबुक पर लाइव प्रसारण भी किया। मामला अचनेरा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले रायभा गांव के एक मंदिर का है।

 युवक ने चार पन्ने का एक सूइसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपने परिवार से आत्महत्या का कदम उठाने के लिए माफी मांगी है और अपने अंगदान की अपील की है। पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि युवक के कुछ दोस्त फेसबुक पर घटना का लाइव देख रहे थे, क्योंकि उसने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को अपने फैसले के बारे में पहले ही बता दिया था। घटना शनिवार सुबह की है। मृतक की पहचान श्याम सीकरवार उर्फ राज के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने उसका शव मंदिर के अंदर लटकते हुए देखा था।

डिप्रेशन के धोना पड़ा था नौकरी से हाथ

4 मिनट लंबे वीडियो में श्याम ने पुलिस से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की अपील की है। इसके अलावा उसने अपने परिवार से अपनी लाश की कुछ तस्वीरें फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करने को कहा। सूइसाइड नोट में श्याम ने लिखा, 'मैं उसे बहुत मिस करता हूं और उसके बिना रह नहीं सकता। मैं इस बात को बर्दाश्त नहीं कर सकता कि वह किसी और से शादी कर रही है। उसे खोने की बात से इतना ज्यादा टेंशन में हूं कि मेरी नौकरी चली गई।' श्याम गुरुग्राम स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था।

मृतक का फेसबुक अकाउंट डिऐक्टिव

अचनेरा के एसएचओ अजय कौशल ने बताया, 'पीड़ित का शरीर मंदिर के अंदर लटकते हुए देखा गया। जांच के दौरान हमें पता चला कि मृतक बेरोजगार था और इस बात के चलते डिप्रेशन में था कि जिस लड़की से वह प्यार करता था उसकी शादी किसी और से हो रही है। हमने पोस्टमॉर्टम कराकर शव उसके परिवार को सौंप दिया है।' उधर मृतक के परिवार ने उसका फेसबुक अकाउंट डिऐक्टिवेट कर दिया है