लखनऊ में एक ही परिवार के 3 लोगों ने किया सुसाइड

लखनऊ(2 मार्च): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खाकर जान दे दी है। मामला मड़ियाव का है। मृतकों में पति, पत्नी और उनका तेरह साल का बच्चा है। पुलिस को मौके से सल्फास की गोलियां बरामद हुई हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मृतक के जानकार से पूछताछ कर रही है।

 

घर में रहनेवाले 28 साल के इंद्र प्रकाश ने अपनी पत्नी और तेरह साल के बेटे समेत जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि जब बहुत देर तक इंद्र प्रकाश के घर का दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा तोड़ा तो एक ही कमरे में पति, पत्नी और बेटे के शव पड़े थे।

जानकारी के मुताबिक मृतक इंद्र प्रकश सीतापुर का रहने वाला था और  घर के पास ही उसकी परचून की दुकान थी। मृतक के परिजनों के मुताबिक इंद्रप्रकाश ने जमीन और दुकान के लिए बैंक से लोन ले रखा था और उसी लोन को लेकर बैंक के अधिकारी उससे बार बार मिलने आते थे। ऐसे में परिवार वाले ये कयास लगा रहे हैं कि बैंक अधिकारी के टॉर्चर से परेशान होकर इंद्र प्रकाश ने परिवार समेत खुदकुशी कर ली। हालांकि पुलिस अधिकारी इस मसले पर जांच के बाद ही बोलने की बात कर रहे हैं।