लखनऊ में बेखौफ बदमाश, होटल रिसेप्शनिस्ट की गोली मारकर हत्या

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (8 दिसंबर): उत्तर प्रदेश में एकबार फिर अपराध का ग्राफ बढ़ता नजर है। राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद पर पुलिस वाले के हैसले पस्त दिख रहा है। ताजा मामला यहां विभूति खंड पुलिस सीमा के पास की है। यहां बदमाशों ने एक होटल के रिसेप्शनिस्ट की गोलीमार हत्या कर दी। जहां बीती रात दो लोगों ने एक होटल के रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘हमने पीड़ित के परिवार को घटना की जानकारी दे दी है। उन्होंने कहा कि परिवार के आने पर तुरंत केस लिखा जाएगा। अधिकारी ने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर अपराधियों की तलाश कर रहे हैं। एसएसपी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। इस दौरान होटल में मौजूद स्टाफ से एसएसपी ने पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली।

पूरा मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र के विशेष खंड स्थित सारा ग्रैंड होटल का है। बताया जा रहा है कि देर रात दो बदमाश होटल के अंदर दाखिल होते हैं और रिसेप्शनिस्ट से कहासुनी के बाद गोली मारकर हत्या कर देते हैं। होटल में मौजूद कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आते हैं, बदमाश फरार हो जाते हैं। कर्मचारियों ने तुरंत घायल कृष्णकांत को लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान कृष्णकांत को मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी मिलने पर तत्काल यहां के एसएसपी कलानिधि नैथानी और कई थानें की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिला है। वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है जो लोग होटल के अंदर घुसे और रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी जिसमें से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था। घटनास्थल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, टीम लगा दी गई है जल्द ही घटना को सुलझा लिया जाएगा।